Thursday, September 19, 2024

Hurun India Rich List में शाहरुख खान ने किया डेब्यू, इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं किंग खान

Must read

Hurun India Rich List: इस लिस्ट में पहली बार शाहरुख खान का नाम भी शामिल हो गया है। बता दें कि कोलकता नाइट राइडर्स और रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट में हिस्सेदारी के चलते शाहरुख इस लिस्ट में अपनी जगह बना पाए हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

बॉलीवुड और दिलों के बादशाह एक्टर शाहरुख खान पहली बार अरबपतियों की लिस्ट में अपनी जगह बना पाने में कामयाब हुए हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान 7300 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं इस ही के चलते शाहरुख ने ली बार हुरुन इंडिया रिच लिस्ट 2024 में अपनी जगह बना ली है। शाहरुख की इतनी संपत्ति की वजह उनकी कोलकाता नाइट राइडर्स और रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के साथ पार्टनरशिप है। इस ही के साथ लिस्ट में अमिताभ बच्चन, करण जोहर, जूही चावला की फैमिली और ऋतिक रोशन के नाम भी इस लिस्ट में पहली बार शामिल हुए हैं।

Hurun India Rich List 2024: शाहरुख खान पहली बार हुए हुरुन इंडिया की अमीरों की लिस्ट में शामिल, 7300 करोड़ रुपये है किंग खान की संपत्ति

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 7 लोगों ने जोड़े 40,500 करोड़ रुपये

हुरुन इंडिया के फाउंडर और चीफ रिसर्चर ने कहा कि, क्रिकेट और बॉलीवुड भारत के दिलों में राज करता है। आईपीएल टीम कोलकाता नाईट राइडर्स में अपनी होल्डिंग वैल्यू के चलते पहली बार फिल्म स्टार शाहरुख खान हुरुन इंडिया रिच लिस्ट जगह बनाई है। उन्होनें आगे ये भी कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हुरुन इंडिया रिच लिस्ट में पहली बार शामिल हुए सात लोगों ने एक साल में 40,500 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी को जोड़ा है।

ये शाहरुख कि सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक

शाहरुख खान का नाम इस लिस्ट में शामिल होना उनके सिल्वर स्क्री से हटके उनकी फाइनैंशियल उपलधि है। पिछले सीजन में आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और उनके प्रोडक्शन हाउस रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट का उनकी इस उपलब्धि में सबसे बड़ा योगदान रहा है। किंग खान के ट्विटर पर 44.1 मिलियन फॉलोअर्स के साथ रिच लिस्ट में सबसे ज्यादा फॉलो किया जाने वाले शख्स भी हैं। शाहरुख सोशल मीडिया पर मौजूदगी के मामले में लिस्ट में शामिल अन्य सभी लोगों से आगे हैं।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article