Thursday, September 19, 2024

Emergency Movie: क्या कंगना की इमरजेंसी पर लग सकता है बैन ?

Must read

Emergency Movie: कंगना अपनी फिल्म “इमरजेंसी” के चलते विवादों में आ चुकी है। सांसद सरबजीत सिंह खालसा ने इस फिल्म पर आपत्ति जताते हुए कहा कि यह फिल्म सिख समुदाय को गलत तरह से दिखा रही है, जिसकी वजह से समाज में नफरत फैल सकती है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत आये दिन सुर्ख़ियों में रहती है। अब वो अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी पर बनी है उसके चलते विवादों में घिर चुकी है। फरीदकोट के निर्दलीय सांसद सरबजीत सिंह खालसा ने केंद्र सरकार को पत्र लिख कर इस फिल्म की रिलीज़ पर रोक की मांग की है।

फेसबुक पर किया पोस्ट

सरबजीत सिंह ने फेसबुक पर एक लंबी पोस्ट भी लिखी है जिसमे उन्होंने कहा की उन्हें खबर मिली है कि फिल्म इमरजेंसी में सिखों का चित्रण गलत तरह से दिखाया जा रहा है। इसलिए उन्हें डर है कि समाज में कानून व्यवस्था खराब हो सकती है। अगर सिखों को इस फिल्म में अलगाववादियों और आतंकवादियों के रूप में दिखाया गया है तो ये गहरी साजिश है। दूसरे देशों में नफरत फैलाने के लिए मनोवैज्ञानिक अटैक है, जिसपर सरकार को ध्यान देना चाहिए और रोकना चाहिए।

कौन है सरबजीत सिंह खालसा

सरबजीत सिंह, बेअंत सिंह के बेटे है। बेअंत सिंह उन्ही दो सिक्योरिटी गार्ड्स में से एक थे, जिन्होंने 31 अक्टूबर, 1984 को इंदिरा गांधी की प्रधानमंत्री आवास के अंदर अंधाधुंध गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी।

इंदिरा गाँधी के किरदार में कंगना- इमरजेंसी

कंगना की फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। फिल्म 6 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नज़र आएगी। यह फील्म 1975 से लेकर 1977 के आपातकालीन दौर की कहानी है जो फिल्म के नाम से ही पता चलता है।

फिल्म में कंगना के साथ साथ अनुपम खेर,माहिमा चौधरी,श्रेयश तलपड़े भी नज़र आएंगे।

 

यह भी पढ़े : दुनिया के सबसे बुजुर्ग महिला का हुआ निधन, 117 साल थी उम्र, मरने से पहले ये थे आखिरी शब्द

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article