Thursday, September 19, 2024

Saharanpur: क़र्ज़ के चलते पति-पत्नी ने की आत्महत्या, व्हाट्सप्प पर भेजा सुसाइड नोट।

Must read

Saharanpur: सहारनपुर से एक शादीशुदा जोड़े के क़र्ज़ से परेशान होकर आत्महत्या करने की खबर सामने आयी है। मरने से पहले दोनों ने एक सेल्फी ली और आखिरी बार अपने परिवार से बात भी करी। यह घटना सभी के लिए दर्दनाक और चौकाने वाली बन चुकी है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

यूपी के सहारनपुर व्यापारी सौरभ बब्बर और और उनकी पत्नी मोना बब्बर ने क़र्ज़ से परेशान होकर एक साथ आत्महत्या करली है। दंपति ने हरिद्वार की गंगा नदी में कूदकर अपनी जान ले ली। मरने से पहले उन्होंने सुसाइड नोट की फोटो अपने दोस्त के व्हाट्सप्प पर भेज दी। बताया जा रहा है की उनके ऊपर करोड़ो का लोन था और बिज़नेस में नुक्सान के चलते वो इसे चुका नहीं पा रहे थे।

बाइक से गए थे हरिद्वार

बता दें कि सहारनपुर के रहने वाले इस शादी शुदा जोड़े का नाम सौरभ बब्बर और मोना बब्बर था और इनकी सहारनपुर के किशनपुरा में ज्वैलरी कि दुकान है। दोनों सुसाइड करने के लिए बाइक से करीब 100 किलोमीटर कि दुरी तय करके हरिद्वार पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक आखिरी सेल्फी ली और अपने दोस्त को सुसाइड नोट भेज कर गंगा नदी में छलांग लगा दी। अभी तक सिर्फ सौरभ का शव मिला है और उनकी पत्नी मोना के शव कि तलाश जारी है।

आत्महत्या

नोट में क्या लिखा

आत्महत्या से पहले जिस नोट कि तस्वीर उन्होंने अपने दोस्त के फ़ोन पर भेजी थी उसमे उन्होंने लिखा था कि वो कर्ज़दारो से परेशान हो चुके है और इससे ज़्यादा क़िस्त नहीं दे सकते है। इसलिए वो और उनकी पत्नी अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहे है। इसके आगे उन्होंने लिखा कि वो अपने बच्चो को उनकी नानी के हवाले करके जा रहे है क्योकि उन्हें और किसी पर भरोसा नहीं है। इसके बाद उन्होंने अपने घर पर आखिरी बार कॉल भी किया था। बता दें कि दंपति कि शादी को 18 साल हो गए थे और दोनों के दो बच्चे भी है। जिनमें एक लड़की जिसकी उम्र 12 साल है और लड़के कि उम्र 7 साल है जो पैरों से दिव्यांग है।

यह भी पढ़े : Hockey Team पहुंची दिल्ली, ढोल-नगाड़ों से हुआ स्वागत

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article