Thursday, September 19, 2024

इस एक्टर ने “Kalki 2898 AD” में निभाया अहम किरदार लेकिन नहीं लिया एक भी पैसा

Must read

“Kalki 2898 AD: ये फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। मूवी हर दिन थिएटर्स में खूब कमाई कर रही है। ऐसे में खबरें सामने आ रही है कि इस फिल्म में एक अभिनेता ऐसे भी हैं जिन्होनें फिल्म में काम करने के लिए एक भी पैसा नहीं लिया।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Kalki 2898 AD: हाल ही में ये फिल्म रिलीज हुयी है। जबसे ये फिल्म रिलीज हुयी है तब ही से देश और विदेश के बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रही है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म कुरुक्षेत्र के सर्वनाश के 6000 साल बाद की दुनिया पर आधारित है। इस फिल्म में मख्य लीड में प्रभास और अमिताभ बच्चन हैं। वहीं को स्टार्स में दिशा पटानी,कमल हासन, दीपिका पादुकोण सहित कई कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर, एसएस राजामौली और राम गोपाल वर्मा सहित कई हैरान कर देने वाले कैमियो हैं। क्या आप जानते हैं इन सभी कलाकारों कि भीड़ में एक कलाकार ऐसा भी जिसने फिल्म में काम तो किया लेकिन कोई फीस नहीं ली। क्या आप जानना चाहते हैं वो एक्टर कौन है तो चलिए आपको बताते हैं।

जानें कौन थे वो कलाकार

मीडिया में आयी रिपोर्ट्स के मुताबिक “विजय देवरकोंडा” वो कलककर हैं। विजय अपने आप में एक बड़ा चेहरा हैं और जब ऐसे बड़े चेहरे कोई फीस नहीं लेते तो ये बात थोड़ा हैरानी में डाल देती है। फिल्म में, अभिनेता का तीसरे पांडव अर्जुन का रोले कर रहे हैं। रोले भले ही छोटा हो लेकिन, यादगार कैमियो फिल्म में अर्जुन की मौजूदगी अश्वत्थामा (अमिताभ बच्चन) के साथ भैरव (प्रभास) के पिछले रिश्ते को समझने में अहम भूमिका निभाती हैं।

फिल्म में उनके इस रोल को फैंस ने काफी पसंद किया है।अभिनेता पहले क अभी इस तरह के किसी ड्रामा में नहीं देखे गए। बता दें कि देवरकोंडा और नाग अश्विन येवडे सुब्रमण्यम के निर्देशन में बनी पहली फिल्म में साथ काम कर चुके हैं।

कल्कि 2898 एडी ने ओपनिंग वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस में धूम मचा दी

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमकरदार एंट्री ली और अभी भी इसका जलवा बरकरार है। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में ही वर्ल्डवाइड 500 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई अब तक ये फिल्म कर चुकी है।

लोग डाल रहे फेक reviews

सोशल मीडिया पर “Kalki 2898 AD” के reviews एक दम शानदार हैं। आपको फिल्म का शायद ही कोई नेगेटिव रिव्यु देखने को मिले। ऐसे में मीडिया में ऐसी खबरें सामने आ रही है कि कुछ लोग इस फिल्म के फेक reviews डाल रहे हैं। अब सच क्या है ये तो कह पाना मुश्किल है, लेकिन इसके कलेक्शन को देखकर ऐसा लगता नहीं है कि reviews किसी भी तरह से फेक है।

 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article