Friday, September 20, 2024

Haridwar: इस यूट्यूबर को जनता से घुटनों पर आकर क्यों मांगनी पड़ी माफी?

Must read

Haridwar: सोशल मीडिया का जमाना है आजकल लोग अपने followers बढ़ाने के लिए क्या-क्या नहीं करते। एक इन्फ्लुएंसर ने तो अपने followers बढ़ाने के लिए सारी हदें पार कर दी। दरअसल हरिद्वार में एक मामला सामने आया है जिसमें यूट्यूबर ने अपने followers बढ़वाने के लिए फ्री में बियर बांटी, लेकिन जब बाद में यही यूट्यूबर पुलिस के हत्थे चढ़ा तो फिर इसे हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी। आइये जानते हैं की पूरा मामला क्या है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

लोग इस बात को भूल जाते हैं कि सोशल मीडिया पर लाइक्स और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए जो कर रहे हैं वो आगे चलकर उनके लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ हरिद्वार में। एक यू्ट्यूबर जिसने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए हरिद्धार में लोगों को फ्री में बीयर बांटी। लेकिन जब बाद में ये पुलिस के हत्थे चढ़ा तो फिर उसे सबसे हाथ पैर जोड़कर माफी मांगनी पड़ी।

Influencer ने बांटी बियर, पुलिस ने लगाया आड़े हाथ

सोशल मीडिया का भूत लोगों के सर पर बुरी तरह से हावी हो चुका है। लोग अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। अपनी वीडियो पर लाइक्स के लिए अजीब तरह-तरह की हरकतें करते हैं।

ऐसा ही कुछ कियाअंकुर चौधरी नाम के एक यूट्यूबर ने। अंकुर चौधरी के इंस्टाग्राम पर 4000 से ज्यादा फॉलोअर है वहीं यूट्यूब पर हजार के करीब सब्सक्राइबर हैं। अंकुर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसने इन हरकतों की सारे हदें पार कर दी। जिसमें वह बीयर की कैन लोगों में बांटता हुआ दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं यह गंगा जैसी पावन नदी के किनारी भी किनारे बीयर छुपाते हुए भी दिखाई दे रहा है। यह वीडियो देखते ही देखते खूब वायरल हो गया, जिस पर हरिद्वार में मौजूद पुरोहितों को खूब गुस्सा आया और गुस्सा आना जायज़ भी है। उन्होंने इस यूट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिसके चलते पुलिस ने यूट्यूबर को ना सिर्फ हिरासत में लिया और उस से हाथ पैर जोड़कर घुटनों पर बिठाकर माफी भी मंगवाई।

ऐसे गलती दुबारा नहीं होगी

हरिद्वार पुलिस ने जब यूट्यूबर को हिरासत में लिया और उसका चालानकाट दिया तो इसके बाद यूट्यूबर ने पुलिस से बात करते हुए कहा वह इंस्टाग्राम पर रील बनाने के लिए हरिद्वार जैसे पावन जगह पर ऐसी हारकर फिर कभी दुबारा नहीं करेगा। उसने आगे बात करते ये भी बताया की वह ड्राई क्षेत्र था इस बारे में उसे जानकारी नहीं थी। उसके इस काम से जिसको भी ठेस पहुंची है वह उन सभी से माफी मांगता है।

ये भी पढ़ें: International Yoga Day: योग करते समय भूलकर भी ना करें ये गलतियां, पड़ सकती है भारी

 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article