Thursday, September 19, 2024

करण सिंह कौन……..? जिसकी गाडी़ ने काफिले में 3 लोगों को कुचला, 2 की मौके पर ही हो गयी मौत

Must read

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। कैसरगंज सीट से मौजूदा सांसद ब्रज भूषण सिंह के बेटे और भाजपा उम्मीदवार करण सिंह के काफिले की गाड़ी ने 3 लोगों को रौंद दिया, जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

करण सिंह अपने काफिले के साथ हुजूरपुर से छतईपुरवा की ओर जा रहें थे। इसी दौरान उनकी फॉर्चूनर गाड़ी ने ओवरटेक करते वक्त बेकाबू हो गई और बाइक सवारों को रौंदते हुए बिजली के खंबे से जा टकराई। गाड़ी ने घर के बाहर बैठी एक बुजुर्ग महिला को भी कुचल दिया। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद करण सिंह वहां से रफू-चक्कर हो लिए।

हादसा हुआ लेकिन काफिला रखा जारी

इस हादसे में निदुरा गांव के शहजाद खान, (24) और रेहान, (17) की मौत हो गई है। वहीं एक 60 वर्षीय महिला भी इस हादसे का शिकार हो गई। हालांकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस हादसे के बावजूद करण सिंह का काफिला नहीं थमा और वो चुपचाप वहां से निकल गए। हालांकि अब गाड़ी और उसके ड्राइवर दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। गाड़ी के आगे का हिस्सा टूटा हुआ है। एयरबैग के खुलने के कारण गाड़ी में मौजूद लोगों की जान बच गई। आरोपी ड्राइवर अब पुलिस की गिरफ्त में है।

डबल ट्रैप शूटिंग के नेशनल खिलाड़ी रह चुके करण सिंह

Brij Bhushan Sharan Singh and his son Karan Bhushan Singh

 

करण सिंह कैसरगंज सीट से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के सुपुत्र हैं। करण का जन्म 13 दिसंबर 1990 को हुआ। करण शादीशुदा है और उनके एक बेटा और एक बेटी है। वह डबल ट्रैप शूटिंग के नेशनल खिलाड़ी रह चुके हैं। उन्होंने गोंडा में अपने पिता के नंदिनी कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। ऑस्ट्रेलिया से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की। अभी वे उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं और अपने जीवन का पहला चुनाव लड़ने जा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि करण सिंह के चुनावी हलफनामे के मुताबिक उनके पास 7 लाख रुपये की 32 बोर की एक पिस्टल, 13 लाख रुपये की शॉर्टगन और 7 लाख रुपये की रायफल है। करण के पास 22 एकड़ जमीन और 6 गाड़ियां भी हैं।

हादसे के बाद तनाव

हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त हो गया और गुस्साए लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का घेराव कर दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए न ले जाने की जिद पर अड़े लोगों से पुलिस की काफी कहासुनी हुई। हालांकि काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान पुलिस ने वहां लगी भीड़ को भी शांत कराने का प्रयास किया।

 

 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article