Friday, September 20, 2024

यूपी में गर्मी से फटी RCC सड़क !, लोगों में दहशत

Must read

 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

उत्तर भारत में पड़ रही प्रंचड गर्मी ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। ऐसे में गर्मी की वजह से कई लोगों की मौत हो गई तो, वहीं जैसलमेर में पारा 55 डिग्री के पार जा पहुंचा है। वहीं यूपी के संभल में आरसीसी की सड़क गर्मी की वजह से फट गई है। सड़क फटने के बाद से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

गर्मी से फटी सड़क

संभल के गंवा कस्बा में मुख्य मार्ग पर बनी आरसीसी सड़क तेज आवाज से साथ फट गई। धमाके जैसी आवाज सुन आसपास के लोग सहम गए। घरों से बाहर निकलकर देखा तो सड़क फटी मिली। सड़क तेज आवाज के साथ फट गई और जमीन से करीब 10 इंच ऊपर उठ गई। सड़क फटने के बाद देखने वालों की भीड़ लग गई।

सड़क फटने की जांच

नगर पंचायत गवां की ईओ डिप्टी कलेक्टर वंदना मिश्रा ने बताया कि सड़क की अवधि पांच वर्ष तक है। सड़क कैसे फटी इसकी जांच कराई जाएगी। घटनास्थल के सामने मेडिकल स्टोर संचालक राजेश शर्मा ने बताया कि जिस वक्त सड़क तेज आवाज के साथ फटी उस समय गनीमत रही कोई वाहन सड़क से नहीं गुजर रहा था। यदि वाहन गुजर रहा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। हालांकि अब इस हादसे के बाद लोगों में दहशत है।

इंजीनियर कर रहें जांच

सड़क फटने की घटना से लोग अचंभित हो गए और मौके पर पहुंचकर तरह तरह की चर्चाएं करने लगे। इस दौरान लोगों ने यह भी कहा कि गर्मी जिस तरह से पिछले दस दिन से हो रही है उससे हो सकता है कि सड़क तपिश से फट गई हो। हालांकि सड़क कैसे और क्यों फटी इसकी सही जानकारी जांच के बाद ही हो सकेगी।

हालांकि इस घटना से लोगों में दहशत है। क्योंकि जिस तरह की आवाज होने के बाद सड़क फटी है उससे ऐसा महसूस किया गया है कि कोई गैस बनने से यह हादसा हुआ है। सड़क फटने का मामला अचंभित करने वाला है। मुमकिन है कि सड़क में कहीं गैप रहा हो और गैस बनने से सड़क फट गई हो। सड़क कैसे फटी है, इसकी जांच के लिए इंजीनियर को भेजा है। जांच पड़ताल कराई जा रही है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article