Friday, September 20, 2024

SWATI MALIWAL CASE : “लखनऊ सीएम हाउस से भी ज्यादा भयानक है सीएम हाउस कांड ” बीजेपी का आप पर जुबानी हमला

Must read

बीजेपी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आम आदमी पार्टी के चरित्र पर जमकर दाग लगाए। उन्होनें कहा कि कहा कि आप सरकार ने इस मामले में कोई जांच गठित नहीं की और बिना जांच करे ही निष्कर्ष दे दिया। यह भारत के इतिहास में अद्भुत और विचित्र उदाहरण है कि सत्तारूढ़ पार्टी के सांसद वो भी महिला के साथ उनके अपने ही सीएम हाउस पर दुर्व्यवहार किया गया और मारपीट भी।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने लखनऊ के स्टेट गेस्ट हाउस कांड से भी ज्यादा भयानक दिल्ली के सीएम हाउस पर स्वाति

मालीवाल के साथ हुए कांड को बताया है। उन्होनें इस बात पर अरविंद केजरीवाल को खूब खरी खोटी सुनाई है। भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की महिला सांसद स्वाति मालीवाल ने दुर्व्यवहार और मारपीट की लिखित शिकायत दर्ज की, आप के संसदीय दल के नेता संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में यह खुद स्वीकार किया कि उनके साथ जो हुआ वो बेहद निंदनीय है, लेकिन कार्रवाई करने की बजाय पूरी की पूरी आम आदमी पार्टी स्वाति मालीवाल का चरित्र हनन करके उन्हें झूठा साबित करने में जुटी हुई है।

सुधांशु त्रिवेदी ने आम आदमी पार्टी के चरित्र परजुबानी हमला बोलते हुए कहा कि आप सरकार ने इस मामले में किसी भी तरह की कोई जांच नहीं करवाई और बिना जांच किए ही निष्कर्ष दे दिया। यह भारत के इतिहास का अद्भुत और विचित्र उदाहरण है कि सत्तारूढ़ पार्टी के सांसद वो भी महिला के साथ उनके अपने ही सीएम आवास पर बदत्तमीजी और मारपीट की गई हो। सुधांशु ने आगे ये भी ने कहा कि आप को सूत्रों से भाजपा, भाजपा नेताओं, ईडी और सीबीआई के बारे में तो सब पता ही रहता है, लेकिन उन्हें अपने ही सबसे पुराने और वरिष्ठ सहयोगी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और अब अचानक से आप के सभी नेता उन्हें झूठा साबित करने में लगे हुए हैं और तो और उन्हें भाजपा का एजेंट बताया भी जा रहा है।

आखिर बिभव के पास ऐसा कोनसा राज कैद है जिसकी वजह से केजरीवाल उसकी बेगुनाही साबित करने के लिए शासकों पर उतर आये

उन्होंने आगे ये भी कहा कि मुख्यमंत्री आवास और आप पार्टी के कई कच्चे -चिट्ठे उजागर कर दिए हैं, जिससे दिल्ली के लोगों के मन मे कई सवाल खड़े हो रहे हैं। मनीष सिसोदिया, संजय सिंह एवं अन्य नेताओं की गिरफ्तारी पर जो केजरीवाल आज तक कभी सड़क पर नहीं उतरा आज उनकी ऐसा कोनसा डर सता रहा है कि वही केजरीवाल आज बिभव कि गिरफ्तारी पर सड़क पर चीख चीख कर ये बता रहा है कि वो बेगुनाह है। आखिर बिभव के पास उनका कौन सा राज छुपा हुआ है ?

बिना अपॉइंटमेंट के स्वाति मालीवाल के वहां पहुंचने का आरोप लगाने वाले आप के नेताओं को यह बताना चाहिए कि क्या अब किसी भी पद पर नहीं होने वाले बिभव से अपॉइंटमेंट लेकर वहां पहुंचे थे? अगर नहीं, तो बिभव वहां किस उद्देश्य से मौजूद थे, बिभव वहां क्या कर रहे थे? अपॉइंटमेंट नहीं था तो स्वाति मालीवाल सीएम हाउस के अंदर ड्राइंग रूम तक पहुंचू कैसे ?? सुरक्षा में चूक की रिपोर्ट आखिर चार दिन बाद क्यों दर्ज कराई गई?

सुदांशु के आप से तीखे सवाल

सुधांशु त्रिवेदी ने केजरीवाल से अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों की तरह उस दिन का अपना अपॉइंटमेंट लिस्ट जारी करने कि मांग की है। उन्होंने तंज कस्ते हुए कहा कि आप के ज्यादातर राज्यसभा सांसदों का योगदान इतना ज्यादा है कि ऐसा लगता है कि उन्होंने योग से ज्यादा दान किया है, इसलिए अब उन्हें केजरीवाल से मिलने के लिए भी समय मांगने की जरूरत नहीं है। उन्होंने आम आदमी पार्टी को मिली फंडिंग पर भी कई कानूनी और नैतिक सवाल उठाये और नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कई सवाल भी पूछे। केजरीवाल के जेल और वोट के भाषण को उन्होंने कोर्ट का अपमान कहा।

संबित पात्रा पर राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि जिनकी तीन पीढ़ियों ने बाबर के कब्र पर जाकर सजदा किया, आज वो हमसे माफी की मांग कर रहे हैं। उन्होंने नाना पटोले द्वारा योगी आदित्यनाथ को लेकर दिए गए बयान की भी आलोचना की। वहीं शाजिया इल्मी ने भी स्वाति मालीवाल के साथ की गई मारपीट, बिभव द्वारा सबूत मिटाने और विदेशी फंडिंग को लेकर सवाल उठाते हुए आप और केजरीवाल पर जमकर जुबानी हमला बोला।

 

 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article