Thursday, September 19, 2024

Ujjain Rape: महिला को शराब पिलाकर, सड़क पर किया रेप, बचाने की जगह लोगों ने बनाया वीडियो

Must read

Ujjain Rape: मध्य प्रदेश के उज्जैन से दिनदहाड़े रेप की घटना सामने आ रही है। जहां पर आरोपी ने आगर नाका इलाके में एक महिला को शराब पिलाकर सड़क पर उसके साथ बलात्कार किया। वहां पर खड़े लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिला ने रेप का मुकदमा थाने में दर्ज कराया है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Ujjain Rape: बचाने की जगह लोगों ने बनाया वीडियो

पुलिस का कहना है कि ये घटना तब सामने आई जब कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा रेप की घटना को रोकने की जगह उन लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि “आरोपी लोकेश ने उससे शादी का वादा किया था। आरोपी ने लोकेश को शराब पिलाई फिर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। रेप करने के बाद आरोपी लोकेश वहां से भाग गया। इसको लेकर पीड़ित महिला ने थाने में शिकायक दर्ज कराई है, घटना के बाद लोकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कर्नाटक से भी रेप का मामला आया सामने

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कर्नाटक के गुनातीर्थवाड़ी गांव में कुछ दिन पहले लापता हुई 19 वर्षीय युवती का शव कई चोटों के साथ मिलने के बाद बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ़्तार किया गया है, जो कथित तौर पर 29 अगस्त को हुई थी। महिला की कथित तौर पर पत्थर से सिर पर वार करके हत्या कर दी गई थी, और बाद में उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया गया था। पुलिस को संदेह है कि उसकी मौत से पहले उसका यौन उत्पीड़न किया गया था।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article