Thursday, September 19, 2024

Rajasthan BJP: समाज तोड़ने वालों के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी भाजपा : मदन राठौड़

Must read

BJP’s ‘no’ on alliance with ‘BAP’ in Rajasthan: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि राजनीतिक दल ‘बीएपी’ से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश के विकास के लिए सभी जनप्रतिनिधियों के सहयोग के लिए तैयार है, लेकिन किसी भी ऐसे राजनीतिक दल से सहयोग नहीं लिया जाएगा जो समाज को तोड़ने का कार्य कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कुछ राजनेता समाज की एकता को छिन्न-भिन्न करने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं, ये नेता समाज में विभाजन को लेकर वर्ग विशेष के लोगों को भ्रमित करने का कार्य भी कर रहे हैं। भाजपा सबका साथ, सबका प्रयास और सबका विकास की नीति पर कार्य करते हुए समाज को एकजुट करने के संकल्प के लिए प्रतिबद्ध है। ऐसे में फिर चाहे कोई भी राजनीतिक दल या राजनेता समाज को तोड़ने का कार्य करेगा तो हमें इस पर आपत्ति है। भाजपा उसको सहयोग नहीं करेगी।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

प्रदेश प्रभारी अग्रवाल ने की थी सांसद रोत की तारीफ

उदयपुर व डूंगरपुर के दो दिवसीय प्रवास के दौरान प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल ने बीएपी से सांसद राजकुमार रोत की तारीफ की थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि वह आदिवासी क्षेत्र का विकास चाहते हैं तो भाजपा के साथ मिलकर काम करें। ऐसे में राजनीतिक गलियारों में यह सुगबुगाहट चल पड़ी थी कि क्या भाजपा उप चुनाव में बीएपी के साथ गठबंधन करेगी, लेकिन अब प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने ही उनके बयानों पर विराम लगा दिया है।

सांसद रोत कह चुके ‘आदिवासी समाज हिंदू नहीं है’

पिछले दिनों राजकुमार रोत ने कहा था कि आदिवासी समाज हिंदू नहीं है। ऐसे में प्रेसवार्ता के दौरान राठौड़ ने कहा कि जो समाज सालों से एक है और समन्वय के साथ रहता है, रोत उसमें विभेद पैदा करना चाहते हैं। मैं हिंदू नहीं हूं, मैं ऐसा हूं, मैं वैसा हूं, हम वो नहीं हैं। ऐसी बातें कहकर समाज तोड़ने का सबसे बड़ा पाप राजकुमार रोत कर रहे हैं। इसलिए हम उनके साथ गठबंधन करने का सपने में भी नहीं सोच सकते।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article