Thursday, September 19, 2024

Badlapur: यौन शोषण करने वाले को दादा बुलाती थी बच्चियां, टॉयलेट में की दरिंदगी

Must read

Badlapur: महाराष्ट्र के बदलापुर से 2 स्कूली बच्चियों के साथ यौन शोषण की घटनाएं सामने आ रही है। इसको लेकर पूरे देश भर में बवाल मच गया है। लोगों ने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया और घटों लोकल ट्रेनों को रोक के रखा। वहीं मामले में एक नया खुलासा सामने आया है कि जिस स्वीपर ने बच्चियों के साथ यौन शोषण किया है। वो उसे दादा कहकर बुलाती थी। आरोपी की पहचान अक्षय शिंदे के तौर पर की गई है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Badlapur: बच्चियों का कराया मेडिकल

परिजनों के तरफ से दर्ज करायी गई एफआईआर में ये खुलासा किया गया है कि घटना 13 अगस्त को सुबह 9 से 12 बजे के बीच हुई है। जिसमें एक बच्ची के परिजन दूसरी बच्ची के बात कर रहे थे। बात करने के दौरान दोनों के परिजनों को कुछ शक हुआ। फिर दूसरी बच्ची के पिता ने कहा कि वो यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराने जा रहे है। एफआईआर में कहा गया है कि इसके बाद बच्ची के पिता ने उसका मेडिकल टेस्ट कराने का फैसला किया और मेडिकल टेस्ट में बच्ची के हाइमन टूटने की बात सामने आई है।

दादा ने कपड़े उतारे और…

बच्ची के परिजनों का कहना है कि वो बहुत डरी हुई थी। मासूम ने बताया कि स्कूल में दादा (स्वीपर) ने उसके कपड़े उतारे और प्राइवेट पार्ट को छुआ। इसके बाद परिजनों ने 16 अगस्त को पुलिस को सूचित किया, लेकिन पुलिस ने शिकायत करने के 12 घंटे बाद FIR दर्ज की थी। इसको लेकर लोग सड़कों पर उतर आये। परिजनों के अनुसार स्कूल के टॉयलेट में दोनों बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न की घटना को अंजाम दिया गया था।
- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article