Thursday, September 19, 2024

Udaipur में फिर हुआ कन्हैयालाल जैसा कांड, मुस्लिम छात्र ने हिन्दू छात्र पर किया चाकू से हमला

Must read

Udaipur: उदयपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। शहर के भटियाणी चौहट्टा स्थित सरकारी स्कूल के एक मुस्लिम छात्र ने हिंदू छात्र पर चाकूओं से हमला कर के गंभीर रुप से घायल कर दिया है। इस घटना ने एक बार फिर कन्हैयालाल कांड की याद दिला दी है। इसके बाद से उदयपुर में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। गुस्साएं लोगों ने बाजार बंद करा दिया है। जगह-जगह आगजानी, तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आ रही है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Udaipur: ICU में चल रहा इलाज

छात्र को इलाज के लिए एमबी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। छात्र पर चाकू मारने के बाद हिन्दूवादी संगठन सड़कों पर आ गया है। जिसमें बीजेपी कार्यकर्ताओं के सहित कई पदाधिकारी भी शामिल है। एमबी अस्पताल में एकत्रित हो गए और नारेबाजी की गई। आक्रोश बढ़ गया और संगठनों के कार्यकर्ता बाजार पहुंच गए। कई वाहनों में तोड़फोड़ कर के आग के हवाले कर दिया है।

मुस्लिम छात्र ने किया हमला

हिंदूवादी संगठनों ने बापू बाजार, दिल्ली गेट और हाथी पोल के बाजार बंद करवा दिया करवा दिए। घटनाक्रम के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया और बाद में संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से एसपी योगेश गोयल, एएसपी उमेश ओझा ने अधिकारियों ने समझाने का प्रयास किया। इसके बावजूद हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता एमबी अस्पताल और बाजारों में अलग-अलग टोली में देखे जा रहे हैं। चाकूबाजी की घटना के पीछे क्या कारण रहे, इसकी पुष्टि घायल छात्र के बयान होने के बाद ही पता चल सकेगा।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article