Thursday, September 19, 2024

MOVIE REVIEW : कैसी लगी आपको फिर आयी हसीन दिलरुबा

Must read

MOVIE REVIEW: नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को रिलीज़ हुई फिल्म फिर आयी हसीन दिलरुबा थ्रिलर से भरपूर है। अगर आपने 2021 में रिलीज हुई तापसी पन्नू स्टारर हसीन दिलरुबा देखी है तो यह फिल्म उसके आगे की कहानी बताती है। इस फिल्म में कई और किरदार जुड़ गए है जो एक दूसरे से जुड़े हुए है। इस फिल्म में एक्शन है, ड्रामा है ,सस्पेंस है। मगर कितनी मात्रा में है, और क्या एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए ठीक है या नहीं, यह आपको रिव्यु में पता चलेगा।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

कहानी

फिर आयी हसीन दिलरुबा अपने पहले पार्ट हसीन दिलरुबा का सीक्वेल है। इसलिए अगर अपने 2021 में रिलीज़ हुई फिल्म हसीं दिलरुबा नहीं देखी तो आप इस फिल्म को समझ नहीं पाएंगे। इस बार रानी और रिशु की कहानी ज्वालापुर से निकलकर सीधे आगरा में शुरू हुई है। मगर इस बार भी यह दोनों साथ में ख़ुशी से रहने की जदों-जेहेत में लगे हुए है। इसी बीच रानी की ज़िन्दगी में एंट्री होती है एक और इंसान की जिसका नाम सनी है। सनी एक डॉक्टर है जो रानी को देखते ही उनके प्यार में पड़ जाते है। मगर क्या रानी उनसे प्यार कर पाएंगी या रिशु के साथ ही मोहब्बत निभाएगी। फिल्म में इस बार भी मर्डर होते दिखेगा मगर वो किसका होगा यह पता कर पाना मुश्किल होगा। फिल्म में रानी का किरदार निभाने वाली तापसी पानू एक जगह कहती दिखेगी “की जलन भी लाल,गुस्सा भी लाल,खून भी लाल,और इस इश्क़ का रंग भी लाल । जो शायद इस बात को दर्शाता है की फिल्म यह सभी रंग देखने को मिलेंगे।

कैसी है फिल्म

फर्स्ट पार्ट के मुकाबले हो सकता है आपको फिल्म थोड़ी कम पसंद आये। आमतौर पर जिस तरह से फिल्म के सीक्वल ख़राब हो जाते है, इस फिल्म में ऐसा नहीं हुआ है। शुरुवात का आधा घंटा थोड़ा बोरिंग लग सकता है मगर उसके बाद का पार्ट बहुत ही रोमांचक हो जाता है। फिल्म में तापसी पन्नू और विक्रांत मेस्सी के साथ साथ सनी कौशल और जिमी शेरगिल भी ज़बरदस्त एक्टिंग करते नज़र आएंगे। सभी ने अपने किरदार के साथ जस्टिस किया है। जैसा की ट्रेलर में दिखाया गया है, जिमी शरगिल्ल नील के चाचा के रूप में दिखाई देंगे जो खुद एक पुलिस वाले है और इस केस को थोड़ा पर्सनली हैंडल करेंगे। फिल्म को ऐसे मोड़ पे ख़तम किया गया है जहां से इसके एक और पार्ट के आने की सम्भावना लगायी जा सकती है।

यह भी पढ़े : ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ फिल्म से बढ़ेगा विवाद, बंगाल की सच्ची घटनाओं पर आधारित है ये फिल्म

 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article