Friday, September 20, 2024

Bengal: बीजेपी का दावा- बंगाल में CCTV कैमरे हटाकर EVM बदल रहे थे एडिशनल एसपी, वीडियो किया पोस्ट

Must read

Video of EVM replacement in Bengal: भाजपा ने पश्चिम बंगाल में शासन का दुरुपयोग कर EVM बदलवाए जाने का आरोप लगाया है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने एक वीडियो जारी कर दावा किया है कि पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर में लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई शनिवार को मतदान समाप्त होने के बाद एक स्ट्रॉन्ग रूम में एडिशनल एसपी सीसीटीवी कैमरे हटाने और ईवीएम बदलने की कोशिश करते पाए गए। तभी बिष्णुपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी सौमित्र खान वहां पहुंचे और उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। बीजेपी का दावा है कि ममता बनर्जी की हार निश्चित है, इसलिए वह ऐसा कर रही है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

 

उम्मीदवार सौमित्र खान ने रंगे हाथों पकड़ा : बीजेपी

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घटना के वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, ”चौंकाने वाली घटना में बिष्णुपुर (37 पीसी) के एडिशनल एसपी (नाम औपचारिक शिकायत में भेजा गया है) आईसी के साथ सीसीटीवी कैमरे हटाने और ईवीएम बदलने की कोशिश करते पाए गए, तभी हमारे उम्मीदवार सौमित्र खान पहुंचे और उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। ममता बनर्जी चुनाव हार रही हैं और इसलिए अनैतिक तरीकों का सहारा ले रही हैं।”

सौमित्र का मुकाबला उनकी पूर्व पत्नी सुजाता से

बिष्णुपुर से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे भाजपा के सौमित्र खान ने 2014 में 45.5 प्रतिशत वोट हासिल किए थे। इसके मुकाबले पिछले चुनाव में उन्होंने 46.25 प्रतिशत वोट लेकर अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार को 78,000 मतों के अंतर से हराया था। इस बार बिष्णुपुर सीट पर सौमित्र खान का मुकाबला उनकी पूर्व पत्नी सुजाता मोंदाल से है जो तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर उन्हें चुनौती दे रही हैं।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article