Thursday, September 19, 2024

मॉर्निंग वॉक के समय सलमान खान के पिता, सलीम खान को मिले धमकी

Must read

बॉलीवुड से एक चौकाने वाली खबर सामने आयी है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान के परिवार को एक बार फिर से डराने की कोशिश की है। उनके पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक करते वक़्त एक अनजान महिला ने बुर्के में आकर धमकी दी है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

कब मिली धमकी

18 सितंबर की सुबह दबंग खान के पिता सलीम खान रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए गए हुए थे। जब वो बेंच पर बैठे थे, उसी समय गैलेक्सी की तरफ से बैंडस्टैंड की और एक आदमी स्कूटी पर जा रहा था और उसके पीछे एक महिला बैठी थी जिसने बुर्का पहन रखा था। स्कूटी ने यू-टर्न लिया और सलीम खान के पास आकर कहा कि ”लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?”

स्कूटी का नंबर 7444 बताया जा रहा है और पुलिस उस व्यक्ति की तलाश कर रही है। बता दें कि बिश्नोई गैंग कई सालों से  सलमान पर अटैक करने की फिराक में है।
लॉरेंस बिश्नोई और भारत-कनाडा से वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कई दफा सलमान को मारने का ऐलान किया है। उन्होंने मुंबई में भी उनपर पर हमले के लिए अपने शूटर भेजे थे।

मुंबई में नहीं है सलमान

सलमान खान फिलहाल शहर में नहीं हैं। बीती रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर टाइट सिक्योरिटी के बीच देखा गया था। ऐसी खबा है कि शायद वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग के सिलसिले में बाहर गए हों।

क्या है सलमान-बिश्नोई का कनेक्शन

सलमान और लॉरेंस के बीच का विवाद साल 1998 से चल रहा है।  इस साल एक्टर का नाम काले हिरण शिकार मामले में आया था। तबसे ही सलमान का विरोध बिश्नोई समाज के बीच जारी है। लॉरेंस के मुताबिक, उनके समाज में हिरण को भगवान मन जाता है और काले हिरण की पूजा होती है। जब से इनका नाम काले हिरण शिकार केस में आया है तब से ही गैंगस्टर से सलमान को धमकी मिलनी शुरू हो गयी है।  

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article