Thursday, September 19, 2024

Kanhaiya Mittal: कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे कन्हैया मित्तल, बोले- “नहीं चाहता किसी सनातनी का भरोसा टूटे’

Must read

Famous bhajan singer Kanhaiya Mittal: मशहूर भजन गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में नहीं शामिल होंगे। वर्ष 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव के समय “जो राम लाए हैं…’ गाने से मशहूर होने वाले भजन गायक ने अपने बयान से यूटर्न लेते हुए अब कांग्रेस में जाने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता कि किसी सनातनी का भरोसा टूटे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सनातनियों की सुनेंगे, सनातनियों को चुनेंगे।’

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

जताई थी कांग्रेस में शामिल होने की संभावनाएं

दरअसल, चर्चा थी कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा से टिकट नहीं मिलने से कन्हैया मित्तल नाराज हैं। उनके कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। सोमवार को मेहंदीपुर बालाजी से मशहूर भजन गायक ने खुद एक वीडियो शेयर कर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की संभावनाएं जताई थी।

कहा था, ‘हर दल में हो सनातन की बातें’

कन्हैया मित्तल ने कहा था कि सनातन की बात करने वाला एक ही दल न हो, किसी की मदद के लिए हर दल से लोग आएं और हर पार्टी में सनातन की बात हो, इसीलिए इच्छा है कि कांग्रेस ज्वॉइन करूं। कन्हैया मित्तल ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे गुरु हैं और रहेंगे। मुझे सनातन को आगे बढ़ाना है और कुछ नहीं अगर मनमोहन सिंह भी राम मंदिर बनाते तो मैं उनके लिए भी भजन गाता। मैं सनातनियों के लिए भजन गया हूं, ना कि किसी पार्टी के लिए।

‘आज मैं टूटूंगा तो पता नहीं कितने और टूटेंगे’

कन्हैया मित्तल ने 24 घंटे के बाद ही अपने बयान से यूटर्न लेते हुए मंगलवार को एक और वीडियो शेयर किया। वीडियो में कहा कि आज मैं टूटूंगा तो पता नहीं कितने और टूटेंगे। हम सब मिलकर राम के थे, राम के हैं और राम के रहेंगे। पुन: आप सब क्षमाप्रार्थी हूं। कोई अपना ही होता है, जब कोई गलती करता है, तो अपने ही परेशान होते हैं। मुझे लगा कि मेरे मन की बात गलत है और इसको वापस लूं। सबका धन्यवाद करूं और ऐसे ही हम सब जुड़े रहें।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article